Yo Diary

हजारीबाग : देखिये किस तरह इसने अपने पत्नी की हत्या कर शव को पलंग में छुपाया

हजारीबाग : शहर के जयप्रभा नगर मुहल्ला में सीएमपीडीआइ के हेड क्लर्क (बड़ा बाबू) विनोद पाठक ने अवैध संबंध में पत्नी अन्नू पाठक की सिर काट कर हत्या कर दी. इसके बाद सिर को बोरे में और धड़ को प्लास्टिक में बांध कर पलंग (दीवान) के बॉक्स में छुपा दिया. यह घटना सोमवार दोपहर की है. घटना को अंजाम देने के बाद वह मंगलवार की सुबह बड़ा बाजार टीओपी पहुंचा. उसने पत्नी की गुमशुदगी का आवेदन दिया और कहीं चला गया. इसी बीच आरोपी की पुत्री कीर्ति पाठक ने पुलिस को फोन कर सूचना दी कि उसकी मां की हत्या पिता ने कर दी है. पुलिस आरोपी के घर पहुंची और कमरे का ताला तोड़ कर दीवान में रखे शव बरामद किया. वहीं आरोपी भागने में सफल रहा.

किसी महिला को लेकर मां से अक्सर होती थी लड़ाई : कीर्ति

मृतका की बड़ी पुत्री कीर्ति पाठक (16 साल) ने डीएसपी चंदन वत्स के समक्ष बताया कि किसी महिला को लेकर मां और पिता के बीच हमेशा विवाद होता था. 29 जनवरी को वह और उसकी बहन वाणी (13) और भाई वंश (11) स्कूल गये थे. स्कूल से लौटने पर उन्होंने मां को घर पर नहीं पाया. उसने पिता से मां के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि मां भाग गयी है. मां के कमरे में ताला लगा था. रात में फिर वह पिता से मां के बारे में पूछने लगी. गुस्साये पिता उन्हें मारने दौड़े, तो वह दूसरे रूम में जाकर छुप गयी. मंगलवार को पिता जब सुबह घर से निकले, तब हमलोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक कमरा बंद है और वहां से दुर्गंध आ रहा है. इसके बाद पुलिस पहुंची और मां का शव बरामद किया.

अवैध संबंध का मामला : डीएसपी

डीएसपी ने कहा कि हत्या के पीछे अवैध संबंध का मामला प्रतीत होता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.