Yo Diary

लालू से मिलने पहुंचे उनके 'कन्हैया' साथ ली चाय की चुस्की, पूछा हालचाल

पटना [जेएनएन]।राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आज रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं। उससे पहले आज सीबीआइ कोर्ट पहुंचे लालू से तेजप्रताप मिले और दोनों ने साथ बैठकर चाय की चुस्की ली। उसके बाद उन्होंने लालू का हालचाल पूछा। लालू ने चाय की चुस्की के साथ ही किसी से फोन पर बातें भी की।

अपने पिता से मुलाकात के लिए तेजप्रताप कल ही रांची पहुंच गए थे। उनके साथ ही राजद के कुछ नेता और कार्यकर्ता भी लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं। तेजप्रताप यादव ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन से भी मुलाकात की और मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं। तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा कि सामंती सरकार के खिलाफ समाजवाद की ताकत को बरकरार रखना है।झारखंड के नेता विरोधी-दल हेमंत सोरेन जी के साथ रांची में मुलाकात किया। इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें तरह-तरह के जवाब दिए। कुछ लोगो ने लिखा कि रांची गए हो तो पप्पा से भी मिल लेना और पार्टी भी कर लेना।

इससे कुछ दिनों पहले लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी उनसे मुलाकात की थी और उनसे अपना ख्याल रखने की हिदायत दी थी। हालांकि तेजस्वी को जेल प्रबंधन ने दस मिनट का ही समय दिया था, जिसे लेकर उन्होंने आपत्ति जताई थी। जेल प्रबंधन का कहना था कि लालू से मिलने के लिए जेल मैनुअल का पालन करते हुए जितना समय तय है उतना ही समय किसी को भी मिलेगा। तेजस्वी अपने पिता की हालत को देेखकर दुखी थे लेकिन लालू ने उन्हें कहा था कि हम ठीक बानी, तू लोग आपन और पार्टी के धियान रख। अाज जब तेजप्रताप यादव लालू से मुलाकात करेंगे तो उनकी क्या बात होती है? ये जानना खास होगा। इसपर सबकी नजर बनी रहेगी। जेल में तेजप्रताप की लालू से पहली मुलाकात होगी।

बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। वहीं चारा घोटाला के अन्य मामले में आज लालू यादव की सीबीआइ की विशेष कोर्ट में पेशी भी हुई है।