Yo Diary

खूंटी में एसबीआई का एटीएम खाक, पांच लाख रुपये के नोट व उपकरण जले

खूंटी :झारखंड की राजधानी रांची से सटे जिला खूंटी में शनिवार की सुबह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक एटीएम जलकर खाक हो गया. जिला मुख्यालय के भगत सिंह चैक पर स्थित एसबीआई एटीएम में शनिवार अहले सुबह आग लग गयी. इसमें पांच लाख रुपये के नोट सहित लाखों के उपकरण जलकर खाक हो गये. फायर ब्रिगेड के लोगों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगे की वजह शॉर्ट सर्किट बतायी जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे आग लगी. इस पर 6:35 बजे काबू पाया जा सका. तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था. आग लगने की सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. एसबीआई के ब्रांच मैनेजर अमरेंद्र ठाकुर को एटीएम में आग लगने की सूचना दी गयी. ठाकुर ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. आग से हुई क्षति का आकलन किया.

हालांकि, इस संबंध में ब्रांच मैनेजर ने कोई भी जानकारी देने से इन्कार कर दिया. उन्होंने कहा कि एटीएम में कितने नोट रखे गये थे, इसकी जानकारी संबंधित अधिकारियों के आने के बाद दी जा सकेगी. उन्होंने कहा कि सिस्टम से मिलान करने के बाद ही यह पता चल पायेगा कि एटीएम में कितनी संख्या में कौन-कौन से नोट रखे गये थे.